September 23, 2021

हल्द्वानी लाइव

आपकी आवाज़

मोदी का जादू बरकरार, दुनिया भर से मिली बधाई

आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र का जन्मदिन है। आज जहां पूरा देश आज उनके 70वां जन्मदिवस पर  खूब सारी बधाईंया दे रहा है तो वहीं दूसरी और बीजेपी कार्यकता इसे सेवा सप्ताह के रूप में भी मना रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिेए भी पीएम मोदी को देश के कोने- कोने से जन्मदिन की बधाईयां दी जा रही हैं।

आपको बता दें की प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी 17, सित्मबर 1950 में वडनगर में पैदा हुए थे। साथ ही खास बात ये है कि हर साल इसी दिन विश्वकर्मा पूजा भी की जाती है।

आईए जानते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वा जन्मदिवस और उनसे जुड़ी कुछ और बातें। पीएम मदी के सात भाई –बहन हैं जिनके नाम- प्रह्लाद मोदी, अमृति मोदी, सोमा मोदी, पंकज मोदी, और बसंतीबेन हंसमुखलाल मोदी हैं।  उनके जन्मदिवस पर भारतिए जनता पार्टी के कार्यकर्ता  14 सितंबर से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह मना रही हैं।  इस मौके पर पार्टी  देश के हर राज्य में एक वर्चुअल रैली भी कर रही है। उनके जन्मदिवस पर पार्टी के सभी कार्यकर्ता अपने – अपने क्षेत्रों में कई तरह के कार्यक्रम भी आयोजित करेगें। तो वहीं, आज गुजरात में कई नई योजनाओं की शुरूआत भी की जाएगी।

प्रघानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन के मौके पर 17 सितंबर से पहले कोयंबटूर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कामची अम्मन मंदिर में 70 किलो के लड्डू का भोग  लगाया। वहीं, इस शुभ अवसर पर पीएम को उनके सोशल मीडिया अकाउंट  पर ढेरों शुभकामनाएं दी गई हैं।  जिनमें अमित शाह, राजनाथ सिंह, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, राहुल गांधी, नेपाल के प्रधानमंत्री के पी शर्मा ओली और फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारीन जैसे कई और नाम शामिल हैं।

Share, Likes & Subscribe