September 21, 2021

हल्द्वानी लाइव

आपकी आवाज़

सरकारी जमान पर बनी अवैध तरीके से बने कॉम्पलेक्स को गिराया

हल्द्वानी में नगर निगम ने ढाया कॉम्प्लेक्स पर क़हर !

उत्तराखंड- हल्दवानी- बनभूलपुरा क्षेत्र में सरकारी जमीन पर अवैध रुप से बने एक कॉम्पलेक्स को ढहा दिया गया। शख्स ने न केवल 327 वर्ग मीटर पर कॉम्पलेक्स की नींव डाली बल्कि पक्के पिल्लर डालकर तुरंत ही लिंटर भी दाल दिया। कॉम्पलेक्स के निर्माण में लाखों की रकम खर्च होने का अंदेशा जताया है।

नगर निगम ने सरकारी जमीन पर बने अवैध कॉम्पलेक्स को गिरवाया
नगर निगम ने सरकारी जमीन पर बने अवैध कॉम्पलेक्स को गिरवाया

बनभूलपूरा क्षेत्र के कंपनी बाग में सरकारी जमीन है। नगर निगम को काफी समय से उस जमीन पर अवैध निर्माण की जानकारी मिल रही थी । निगम के नोटिस देने के बाद भी निर्माणकर्ता ने अपना पक्ष नहीं रखा। 28 दिसम्बर को नगर निगम ने कार्रवाई शुरु कर दी। जिसके बाद लाखों रुपये से बने कॉम्पलेक्स को जेसीबी से गिरवा दिया गया। सहायक नगर आयुक्त विजेन्द्र चौहान, गौरव भसीन, सहायक अभियंता नवल नौटियाल भारी पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद रहे।

कॉम्पलेक्स गिरते समय भारी संख्या में रही पुलिस की तैनाती
कॉम्पलेक्स गिरते समय भारी संख्या में रही पुलिस की तैनाती

कॉम्पलेक्स गिरते समय अतिक्रमण स्थल पर भारी पुलिस तैनात रही। स्थानीय लोग अपने घरों की छत पर जमा होकर ये सब देख रहे थे। कार्रवाई के दौरान जगह की घेराबंदी की गई और आने-जाने वाले रास्ते को भी बदला गया। इस दौरान कार्रवाई से तिलमिलाया शख्स उच्च अधिकारियों को फोन करने में लगा रहा। जिससे परेशान होकर अधिकारियों को फोन बंद करवाना पड़ा।

Share, Likes & Subscribe