June 23, 2021

हल्द्वानी लाइव

आपकी आवाज़

पहाड़ में पैर पसार रही आप, भाजपा से होगा सीधा मुकावला !

उत्तराखंड-नैनीताल- आम आदमी पार्टी की ओर से बुधवार को राज्य अतिथि गृह में स्थित सभागार में एक बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें पार्टी को मजबूत करने पर विचार रखे गए. पार्टी के संस्थापक सदस्य और वरिष्ठ अधिवक्ता प्रताप सिंह पडियार की अध्यक्षता वाली बैठक में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल रावत भी पहुंचे. जिनकी मौजूदगी में महिला मोर्चा का गठन किया गया. कार्यक्रम में विद्दा देवी को मोर्चे का अध्यक्ष वहीं हरीतिमा मेहता, शमा परवीन, और शबाना परवीन को उपाध्यक्ष बनाया गया.

नैनीताल में किया गया महिला मोर्चा का गठन
फाइल फोटो- नैनीताल में किया गया आप महिला मोर्चा का गठन

अमन सिद्दिकी को संयुक्त सचिव, जसप्रीत कौर को सचिव, धना पांडे को नगर मंत्री, सुमन आर्य को संगठन मंत्री नियुक्त किया गया. इसके अलावा भगवती जोशी को संरक्षक मनोनीत किया गया.

इस दौरान नवनियुक्त मोर्चा अधिकारियों को पार्टी में पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई. इसी के साथ पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, कि वर्तमान में राज्य में कांग्रेस का कोई जनाधार नहीं है. ऐसे में आगामी चुनावों में भाजपा और आप की सीधी टक्कर देखने को मिलेगी. प्रदेश को मुखिया को जनता पसंद नहीं कर रही है. वो नया प्रतिनिधित्व चाहती है. उन्होंने कहा, कि 2022 में आप पार्टी पूर्ण बहुमत से सत्ता में आएगी.

Share, Likes & Subscribe