वाल्मीकी समाज के लोगों ने शहर में फैलाई दहशत…!…विरोध के नाम पर तोड़फोड़…

वाल्मीकी समाज का खुद करवाया अपमान
                     वाल्मीकी समाज का खुद करवाया अपमान..!

हल्द्वानी #HaldwaniLive #BolHaldwaniBol टाइगर तो जिंदा है, लेकिन हमारे हलद्वानी के टाइगर ज़रा गलत ट्रैक पर चले गये हैं। जिसका ख़ामियाजा भुगतना पड़ा है प्रेम सिनेमा हाल के संचालक निहार अग्रवाल जी और शहर के लोगों को। जहां अपने हल्द्वानी के ही वाल्मीकि समाज के भाईयों ने सिनेमा हॉल में जमकर तोड़-फोड़ कर दी।

दरअसल अपने ये जो बाल्मीकी भाई हैं हल्द्वानी वाले, बॉलीवुड वाले सलमान खान से खुर्राये हुए थे। क्योंकि एक रियल्टी-शो में सलमान भाई ने वाल्मीकि समाज पर अभद्र टिप्पणी कर दी थी। अब इस बात को लेकर वाल्मीकी समाज के भाईयों में गुस्से का गुबार भरा हुआ था…और इसी बीच टाइगर जिंदा होकर हमारे हल्द्वानी के प्रेम सिनेमा हॉल में पहुंच गया…अब भाई सिनेमा हॉल के मालिक को तो ये पता नहीं था, कि अपने शहर वाले ही उनके हॉल में सलमान खान के ख़िलाफ गुस्सा उतारने आ पहुंचेंगे। लेकिन भाई लोग आ पहुंचे…जमकर तोड़फोड़ की। अपने हल्द्वानी वाले वाल्मीकी भाई सलमान भाई की फिल्म टाइगर ज़िंदा है का विरोध कर रहे थे। भाई लोग टाइगर को जिंदा ही पकड़ने के लिए प्रेम सिनेमा हॉल में घुस गये। टाइगर ज़िंदा है को देख रहे दर्शक अपने ही शहर वाले वाल्मीकि टाइगर्स को देखकर सहम गये…डर के मारे सब के सब भाग खड़े हुए।

भई सच में गज़ब के निकले अपने वाल्मीकि भाई हल्द्वानी वाले। अपने ही शहर के प्रेम सिनेमा हॉल में इस कदर दबंगई दिखाई कि फौरन पुलिस को दल-बल के साथ आना पड़ा…शो रुकवा दिया गया। लोग, जो मनोरंजन के लिए पहले ही शो में टाइगर को जिंदा देखने गये थे…अपने ही शहर के बेखौफ़ दबंग टाइगर्स को देखकर दबे पांव जान बचाकर घर वापस लौट आये।

माना कि कि आपको सलमान की बात का बुरा लगा था…आप सब आहत थे…तो भई मुंबई जाते न सलमान से बात करने…अपने ही शहर के सिनेमा हाल मालिक का नुकसान क्यों कर दिया। और शहर के लोगों में खौफ़ पैदा कर दिया… सिनेमा हॉल में बच्चे भी मौजूद थे…उनका तो ख्याल किया होता। और फिर आप कानून से बड़े तो हो नहीं गये। एफआईआर दर्ज करवाते सलमान खान के खिलाफ़…अपनी कोतवाली में …उस टिप्पणी पर जिससे आप सभी आहत हुए। आपने तो कानून को ही हाथ में ले लिया। शहर का नाम भी बदनाम किया…इतने ही दबंग थे तो भागना नहां चाहिए था न…पुलिस को देखकर भाग भी गये।खैर कोई मसला नहीं …अपने कोतवाली वाले अब आप जैसे दबंगों को ढूंढ रहे हैं। ताकि आप पर कानूनी कार्रवाई कर सकें…अब आप लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज होगी…भाई लोगों सलमान के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज करवाते तो नाम भी होता और मामले की अदालत में सुनवाई भी होती…और शहर में दहशत का माहौल भी नहीं फैलता।

Share, Likes & Subscribe

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *