हल्द्वानी लाइव उत्तराखंड में बीजेपी और कांग्रेस पार्टी अपने अपने प्रत्याशियों के प्रचार में कोई कोर कसर छोड़ना नहीं चाहतीं। लेकिन रैलियों के दौर में बीजेपी ने कांग्रेस को गेम में पीछे छोड़ दिया है। खुद प्रधानमंत्री मोदी उत्तराखंड में अपनी रैली करके बीजेपी के पक्ष में कई जनसभाएं कर चुके हैं। उनका पहला दौरा उत्तराखंड के कुमांऊ में हुआ। जहां सबसे हॉट सीट कही जाने वाली नैनीताल-ऊधमसिंह नगर के पार्टी प्रत्याशी और पूर्व भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट के लिए मोदी ने जनता से वोटगीरी करने को कहा । चुनाव प्रचार के इसी दौर को आगे बढ़ाते हुए पीएम मोदी एक बार फिर उत्तराखंड का रुख करेंगे।

पीएम मोदी की रैली से पहले परेड ग्राउंड में हुआ भूमि पूजन

5 अप्रैल को उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में उनकी चुनावी जनसभा प्रस्तावित है। इस चुनावी रैली की तैयारी में उत्तराखंड भाजपा पूरे दम खम के साथ जुटी है। 5 अप्रैल को देहरादून में पीएम मोदी की चुनावी सभा यहां के मशहूर परेड ग्राउंड में होगी। परेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करने के लिए भव्य मंच बनाया जा रहा है। बुधवार को परेड ग्राउंड में रैली से पहले भाजपा नेताओं ने भूमि पूजन और हवन भी किया। आचार्य अरुण सती ने वैदिक मंत्रोच्चारण करके विधि विधान से पूजन कराया।

सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लेते भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष नरेश बंसल

भूमि पूजन के अवसर पर परेड ग्राउंड में प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष नरेश बंसल के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति गैरोला और विनय रोहिला, रैली संयोजक विधायक ख़जान दास, सह संयोजक महापौर सुनील उनियाल गामा, प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ देवेंद्र भसीन, महानगर अध्यक्ष विनय गोयल, कैलाश पंत, जितेंद्र रावत, महानगर उपाध्यक्ष सीताराम भट्ट, महामंत्री आदित्य चौहान, राजेंद्र ढिल्लों, महानगर मीडिया प्रभारी राजीव उनियाल, डॉ आदित्य कुमार, अनिल गोयल, पुनीत मित्तल, विशाल गुप्ता समेत तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

एनएसजी अधिकारी से सुरक्षा व्यवस्था पर बात करते कार्यकारी अध्यक्ष नरेश बंसल

पूजन समाप्ति के बाद कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष नरेश बंसल ने मेयर सुनील उनियाल गामा, महानगर अध्यक्ष विनय गोयल, अनिल गोयल समेत दूसरे वरिष्ठ कार्यकर्ताों के साथ रैली स्थल परेड ग्राउंड का जायज़ा लिया।

सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लेते महानगर अध्यक्ष विनय गोयल

प्रधानमंत्री की रैली के चलते दिल्ली से खासतौर पर चाकचौबंद सुरक्षा व्यवस्था के लिए सुरक्षा एजेंसी एसपीजी भी मौजूद रही। और भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ सुरक्षा प्रबंधों का मुआयना भी किया।

परेड ग्राउंड की सुरक्षा में पहुंचा डॉग स्क्वाड दस्ता

5 अप्रैल को प्रस्तावित पीएम मोदी की रैली के चलते देहरादून शहर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। साथ ही डॉग स्क्वाड और बम स्क्वाड टीम ने भी परेड ग्राउंड पर चप्पे चप्पे का निरीक्षण किया। तमाम खुफिया ऐजेंसियां भी देहरादून के यातायात स्थलों और आने-जाने वालों पर भी पैनी निगाहें रखे हुए हैं।

Share, Likes & Subscribe