पिकअप वाहन का अचानक फटा टायर…बाइक से टकराया पिकअप…दो लोगों को गंवानी पड़ी जान !

रामनगर #Haldwanilive पिकअप का टायर फटने दो बाइक सवार लोगों को अपनी जिंदगी गंवानी पड़ी। सड़क दुर्घटना में मरने वाले दोनें सख्स अलग-लग बाइक पर सवार थे। ये सड़क हादसा बुधवार शाम तकरीबन 6 बजे हलदुआ के पास हुआ।

जनाकारी के मुताबिक दुर्घटना में जान गंवाने वाला एक शख्स का नाम वसीम है। वसीम रामनगर खताड़ी के रहने वाले थे। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त 32 साल के वसीम अपने एक दोस्त सादाब के साथ बाइक से रामनगर रहे थे। वसीम की मोटरसाइकिल के बगल में ही दूसरी बाइक से मुराबाद के ठाकुरद्वारा गांव नेदा के रहने वाले तौफीक और एक महिला विमला देवी चल रहे थे। इसी दौरान रामनगर से काशपुर की ओर जा रहा पिकअप वाहन का टायर अचानक फट गया। और इसी दौरान वहां से गुजर रहे बाइक सवार वसीम और तौफीक दोनों की मोटरसाइकिल पिकअप से जा टकराई।

हादसे में तौफिक और वासीम दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं विमला देवी और सादाब दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गये। किसी तरह आस-पास मौजूद लोगों ने इन दोनों को फौरन अस्पताल पहुंचाया और पुरस को सड़क हादसे की जानकारी दी। वहीं हादसे की गंभीरता और हादसे को देखकर पिकअप चालक मौकाए-वारदात से भाग निकलने में कामयाब हो गया। अब पुलिस पिकअप चालक की तलाश में जुटी है।

जिस तरह से ये सड़क हादसा हा और दो लोगों को अपनी जान से हाथ गंवाना पड़ा वो वाकई बेहद दुखद रहा। लेकिन उससे भी दुखद बात ये रही कि जिस पिकअप चालक को खुद इंसानियत के नाते रुककर पीड़ित दुर्घटना में घायल हुए लोगों की मदद और पुलिस का सहयोग करना चाहिए था वो खुद ही वहां से फरार हो गया। ऐसे में पुलिस महकमें जल्द से जल्द पिकअप चालक को ढूंढकर उस पर सख्त कार्रवाई जरूर करनी चाहिए।

Share, Likes & Subscribe

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *