25 मेगा पिक्सेल कैमरे वाला “OPPO F7 फोन” खरीदने से पहले ये ज़रूर जान लें !

लांच हुआ – OPPO F7 का जानदार “सेल्फी कैमरा फोन” 

#HaldwaniLiveTech में आज बात लम्बे समय से चर्चा में रहे OPPO F7 फोन की। इस फोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। OPPO के F 7 Model को खासतौर पर Selfie पसंद करने वाले यूजर्स को  ध्यान में रखकर डिज़ायन किया गया है।

OPPO F 7 यह डिवाइस 3  रंगों में नज़र आयेगा।  जो सोलर रेड, मूनलाइट सिल्वर और डायमंड ब्लैक में खरीददारों के लिए उपलब्ध होगा।

OPPO K7 IN THREE COLORS
OPPO F7 के तीन रंग

OPPO F7 Price लॉचिंग कीमत –

OPPO  F 7  –  4 GB RAM  –  64 GB Storage INR 21,990

OPPO F 7  –  6 GB RAM   –  128 GB Storage – INR 26,990

 

OPPO कंपनी ने अपने F 7  Model को लॉच तो कर दिया है, लेकिन ग्राहक इस स्मार्टफोन  को 9 अप्रैल से खरीद सकेंगे।  साथ ही साथ  2 अप्रैल को OPPO F 7  फोन की फ़्लैश सेल भी शुरू होगी।  जहां से इसे खरीदा भी जा सकता है।

Flip kart सेल –

2 April को फ्लिपकार्ट पर फोन की फ़्लैश सेल का आयोजन होगा। सेल ऑफर में ग्राहकों के लिए 1 साल तक  “फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट”  या Free Jio Data का दिया जाएगा।

तमाम खूबियों से लैस OPPO F7

OPPO F 7 की खासियत –

इस फोन की सबसे खास बात है इसका कैमरा। जो खासतौर पर सेल्फी प्रेमियों को ध्यान में रखकर डिज़ायन किया गया है।

OPPO F 7  का सबसे दमदार फीचर है, इसका Front and Rear Camera

फ्रंट-कैमरा – 

25  मेगा पिक्सेल  “सेल्फी कैमरा” 

बैक-कैमरा – 

16 MP रियर कैमरा  – f/1.8 के साथ 

25 Mega Pix Front Camera और 16 Mega Pix Rear Camera सैल्फी के शौकीनों के लिए मन की मुराद पूरी करके लाया है। खासतौर पर अपनी खूबसूरत अदाओं का जलवा बिखेरने वाली हसीनाओं के लिए।

सेल्फी की शौकीन हसीनाओं की पसंद होगा OPPO F7

तो OPPO F7 के जानदार कैमरे हमारे हैंडसम लड़कों के लिए भी अपनी गर्ललफ्रेंड को  इम्प्रेस करने का काम बखूबी करेगा। पुराने OPPO F 5 मॉडल की तरह ये फोन भी “AI एनहेंस्ड सेल्फी” शूट करेगा। Snap Chat ( स्नेपचैट ) और Instagram ( इन्स्टाग्राम ) की तरह इसका कैमरा AR स्टीकर्स भी ऑफर करता है।

Selfie Expert OPPO F7 मोबाइल फोन

ओप्पो F7 कैमरे की खासियत ये है, कि ये अलग-अलग सब्जेक्ट या सीन को पहचानने की क्षमता रखता है। इतना ही नहीं ये Objects  के मुताबिक Camera की Settings भी बदल सकता है। कैमरा 16 अलग-अलग सीन्स को पहचान सकता है जैसे फूड, पोर्ट्रेट 

6.23 इंच की डिस्प्ले फोन को देती है खास लुक

अगर हम डिवायस में डिस्प्ले की बात करें तो ये बेहद शानदार है। 6.23 इंच की डिस्प्ले Full  HD + IPS LCD Display OPPO F7 को और भी शानदार बना देती है। 

इसके अलावा Mobile Phone के टॉप पर एक Notch मौजूद है, और इसके ठीक पीछे फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

OPPO F7 Android 8.1 पर आधारित कंपनी के Color OS 5.0 UI पर काम करता है। जो मीडियाटेक हेलिओ जैसे दमदार P 60 प्रोसेसर से लैस है।

OPPO Mobile Company का दावा है कि  OPPO F 7  OPPO F 5 के मुकाबले 20 % तेज़ रफ्तार से काम करने वाली डिवायस है। इन तमाम खूबियों के अलावा इसका बैटरी वैक-अप भी बेहद जानदार है।  फोन में  3400 mah की बैटरी  अपने यूजर्स को करीब  साढ़े 8 घंटों तक गेमिंग और साढ़े 13 घंटे तक Video Playback ऑफर कर रही है। 

 

Share, Likes & Subscribe

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *