सेना में भर्ती होने का सुनहरा मौका, इस तारीख हो रही है “भर्ती रैली”

Kotdwar Sena Bharti Rally
कोटद्वार में होगी “सेना भर्ती रैली” File – Photo

Haldwani Live सेना में नौजवानों की भर्ती के लिए कोटद्वार में 3 अप्रैल से 14 अप्रैल तक भर्ती रैली का आयोजन शुरू हो रहा है। इस रैली में उत्तराखंड राज्य के नौजवान जो सेना में भर्ती होना चाहते हैं वो कोटद्वार पहुंचकर भर्ती रैली में सीधे आवेदन कर सकते हैं।

Uttarakhand  के Kotdwar में 3 से 14 अप्रैल तक भारतीय सेना की ओर से भर्ती रैली का आयोजन किया जा रहा है। राज्य कै नौजवान के लिए सेना में भर्ती होकर देश सेवा का ये सुनहरा मौका होगा। इस भर्ती रैली के आयोजन को देखते हुए प्रशासन ने भी कमर कस ली है। क्योंकि भर्ती रैली में पूरे राज्य से सैकड़ों की तादाद में नौजवानों के कोटद्वार पहुंचने की उम्मीद है।

Kotdwar Sena Bharti Rally
3 से 14 अप्रैल चल चलेगी भर्ती रैली File – Photo

भर्ती स्थल के चारों ओर प्रशासन की ओर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। भर्ती इलाके में सेना की ओर से बैरिकेडिंग लगा दी गई है। जिससे होकर ही सेना में भर्ती के इच्छुक युवा भर्ती रैली तक पहुंचेंगे। सुरक्षा के लिहाज से भर्ती रैली के आस-पास सेना और पुलिस की खास व्यवस्था की गई है। कुछ दिनों पहले ही भर्ती रैली के आयोजन के सिलसिले में सेना और पुलिस अधिकारियों के बीच मीटिंग भी हुई थी। जिसमें खासतौर पर भर्ती रैली के सफल आयोजन और सुरक्षा व्यवस्था पर खास चर्चा हुई थी। भर्ती रैली में मेडिकल, पेयजल, लाइट और पुलिस फोर्स की तैनाती पर फोकस रखा गया।

Sena Bharti Rally in Kotdwar
सेना भर्ती रैली में हज़ारों नौवानों के आने की उम्मीद File – Photo

Indian Army Bharti Rally भर्ती रैली कोटद्वार के काशीरामपुर तल्ला इलाके में आयोजित की जा रही है। भर्ती रैली में पहुंचने वाले युवाओं के लिए कई गेट बनाये गये हैं। जहां से एंट्री लेकर ये नौजवान भर्ती ग्राउंड तक पहुंचेंगे।

कोटद्वार में सेना भर्ती रैली का आयोजन
कोटद्वार के काशीरामपुर तल्ला इलाके में होगी “सेना भर्ती रैली” Photo – Google

Kotdwar ADM राकेश तिवारी ने मौके का मुआयना करके सारी व्यवस्थाओं का जायज़ा भी लिया। ताकि भर्ती रैली में किसी भी प्रार की कोई अव्यवस्था न फैले। सेना और प्रशासन के अधिकारियों की माने तो भर्ती रैली में पूरे उत्तराखंड के हज़ारों नौवान सेना में भर्ती होने का टेस्ट देने के लिए कोटद्वार पहुंचेंगे।          

 

Share, Likes & Subscribe

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *