भारत रत्न “अटल बिहारी वाजपेयी” के जन्मदिन पर चेक से चंदा…!

भारत रत्न - अटल बिहारी वाजपेयी , पूर्व प्रधानमंत्री, भारत
आओ फिर से दिया जलाएं … भरी दुपहरी में अंधियारासूरज परछाईं से हाराअंतरतम का नेह निचोड़ें बुझी हुई बाती सुलगाएं आओ फिर से दिया जलाएं…!

हल्द्वानी #HaldwaniLive #BolHaldwaniBol #भारतरत्न …महान शख्सियत के मालिक…कविवर…कुशल वक्ता और देश के पूर्व प्रधानमंत्री मा. अटल बिहारी बाजपेयी जी के 92वां जन्मदिवस पर #HadwaniLive परिवार ने उन्हें हार्दिक बधाई दी तो वहीं अपने हल्द्वानी भर में तमाम राजनीतिक और सामजिक संगठनों ने भी अटल जी के अच्छे स्वास्थ की कामना करते हुए उनका 92वां जन्मदिन मनाया….

#हल्द्वानीभाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने भी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के जन्मदिन को सुशासन दिवस के रूप में मनाया। लेकिन खास बात रही इन कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का रक्तदान करना… क्योंकि रक्तदान को महादान कहा गया है। इसके अलावा उत्तराखंड भाजपा की ओर से पार्टी फंड को बढ़ाने के लिए आजीवन सहयोग निधि संग्रह महाअभियान शुरू किया…दरअसल आजीवन सहयोग निधि संग्रह अभियान की शुरुवात, कुछ दिनों पहले कार्य समिति की बैठक में मुख्यमंत्री रावत ने की थी. जिसमें  आने वाले निकाय चुनाव में पार्टी फंड के लिए पैसा जुटाने को कहा गया था…वो भी चैक के माध्यम से।

भाजपा - कार्ययकर्ताओं और पदाधिकारियों ने चेक से दिया चंदा
निकाय चुनाव के लिए जुटाएंगे 5 करोड़ का पार्टी-फंड … चेक से चंदा देने की मुहिम शुरू

बाजपेयी जी के जन्मदिन से फंड जुटाने का श्रीगणेश कर … कुमांऊ संभाग कार्यालय में एक कार्यक्रम भी आयोजित किया गया…कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश महामंत्री गजराज बिष्ट भी मौजूद थे. महामंत्री बिष्ट के मुताबिक समूचे उत्तराखंड में पार्टी के 11 लाख से अधिकक कार्यकर्ता और पदाधिकारी हैं…जो पार्टी फंड को मजबूत करने के लिए अपना सहयोग दे रहे हैं। राज्य भर से 25 करोड़ रुपए इक्ट्ठा किये जाएंगे, जिनमें से 5 करोड़ की रकम जुट्ने का लक्ष्य अकेले नैनीताल जनपद से रखा गया है।  पार्टी फंड की रकम को चंदे के रूप में केवल चैक से ही स्वीकार किया जा रहा है.ऐसा पार्टी के महामंत्री गजराज बिष्ट ने बताया।

वहीं इस इस तस्वीर में आप देख सकते हैं, कि तमाम कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने पार्टी फंड चेक के माध्यम से ही दिया…देखिए…सब खुश होकर अपना-अपना चेक भी दिखा रहे हैं… भारत-रत्न बाजपेयी जी के जन्मदिन के मौके पर महिला मोर्चा की महिला पदाधिकारी भी मौजूद थीं…सामाजिक कार्यों में बढ-चढ़कर हिस्सा लेने वाली, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष और भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी रेनू अधिकारी ने पार्टी फंड में 68 हज़ार रुपये का चेक दिया

कार्यक्रम में भाजपा विधायक बंशीधर भगत, जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट समेत कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे…वरिष्ठ भाजपा नेता और विरोधी खेमें में भी अपनी छवि साफ रखने वाले अटल जी के 92वें जन्मदिन पर शहर के लोगों ने भी उनके अच्छे स्वास्थ की प्रार्थना की।

          

Share, Likes & Subscribe

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *