भाजपा कार्यकर्ताओं को हर हाल में सुनना होगा “मन की बात” कार्यक्रम…प्रदेश अध्यक्ष की सख्त हिदायत..!

हल्द्वानी #HaldwaniLive भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड में होने वाले आगामी निकाय चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। रविवार को हल्द्वानी में आगामी निकाय चुनाव को ध्यान में रखकर प्रदेश कार्य समिति की एक बैठक हुई। करीब पांच घंटे चक चली इस बैठक में पार्टी के आला-नेतों के निशाने पर कार्यकर्ता रहे। दरअसल आगामी निकाय चुनाव को ध्यान में रखते हुए भाजपा कोई कोर कसर छोड़ना नहीं चाहती…क्योंकि हर चुनाव में पार्टी के कार्यकर्ताओं की अहम भूमिका होती है…इसी के चलते बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की इस बैठक में कार्यकर्ताओं को कुछ खास हिदायतें दी गई।

                                                   और सबसे अहम और खास बात ये …कि

इसके अलावा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में राज्य स्थापना दिवस पर आयोजित रैबार कार्यक्रम में मिले सुझावों के आधार पर तैयार विजन 2020 पर काम करने की भी चर्चा की गई। जिसमें पार्ची कार्यकर्ताओं को आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा से भी अवगत कराया गया।

रविवार सुबह करीब 11 बजे से शाम 4 बजे तक चली कार्यसमिति की बैठक का उद्घाटन प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने किया। इस बैठक का फोकस आगामी निकाय चुनाव रहे। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कार्यकर्ताओं से निकाय चुनाव के बारे में चर्चा भी की। वहीं कार्यकर्ताओं ने भी बैठक में पेजयजल और आवास संबधी बिषयों पर अपने सुझाव दिये। बैठक में शामिल हुए कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक और प्रकाश पंत भी कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए और भाजपा की उपलब्धियों को बताया।

बहरहाल बैठक का अहम मुद्दा रहा …आगामी निकाय चुनाव और चुनाव में होने वाले खर्चे के लिए कार्यकर्ताओं के जरिए फंड जुटाना… मुख्यमंत्री से लेकर आम कार्यकर्ता इसमें चंदा चेक के जरिए देंगे। लेकिन जिस तरह से कार्यकर्ताओ को प्रधानमंत्री के अहम रेडियो कार्यक्रम – मन की बात– को सुनने की सख्त हिदायय दी गई, वो वाकई सुनने में ज़रा अटपटी सी लगती है…

Share, Likes & Subscribe

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *