झूठ पर टिकी मोदी सरकार…भांग की खेती को दे रही बढ़ावा – पूर्व सीएम हरीश रावत

फाइल फोटो

हल्द्वानी #HaldwaniLive #BolHaldwaniBol उत्तराखंड में भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे पर जमकर बरस रही हैं…शुक्रवार को भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, हल्द्वानी के स्वराज आश्रम में। शुक्रवार दोपहर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत स्वराज आश्रम में पत्रकारों से मुखातिब हुए, तो बीजेपी की केंद्र से लेकर राज्य सरकार को आढ़े हाथों लिया। हरीश रावत ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी सरकार झूठ के गर्भ से पैदा हुई सरकार है…जिसने झूठ और छल के बल पर सत्ता हासिल की। और कांग्रेस पर झेठे आरोप लगाकर उसे बेवजह बदनाम करने की साजिश रची।

हरीश रावत ने कहा कि गुजरात को मोदी हमेशा विकास मॉडल की तरह गिनाते थे…उसी गुजरात की जनता ने मोदी की तमाम तिकड़मों के बाद भी उंगली पर गिनकर 100 तक का आंकडा पार नहीं करने दिया। अगर वाकई में गुजरात में मोदी ने विकास गकिया होता तो वहां की जनता उन्हें ररिजल्ट के तौर परिणाम में इस तरह के नंबर नहीं देती।

रावत ने राज्य की बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, कि उनके रहते कांग्रेस ने जो भी नीतियां बनाई थीं उन्हें बीजेपी सरकार ने पूरी तरह खत्म कर दिया। और तो और कांग्रेस के समय में जिस भांग की खेती पर लगाम कसने की तैयारी हो रही थी और कानून लाया जा रहा था उसी भांग की खेती को बीजेपी सरकार बढ़ावा दे रही है। वहीं गैरसैंण के मुद्दे पर भी हरीश रावत ने बीजेपी पर ठोस कदम ना उठाने का आरोप लगाया।

Share, Likes & Subscribe

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *