June 23, 2021

हल्द्वानी लाइव

आपकी आवाज़

आप जल्द करेगी सीएम उम्मीदवार का एलान

“आप” करेगी “सीएम उम्मीदवार” की घोषणा !

उत्तराखंड – हल्द्वानी – बढ़ती ठंड के बीच आप ने सत्ता के गलियारों में गर्मी पैदा कर दी है । इस गर्मी को और प्रचंड करने खुद दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया दिल्ली से हल्द्वानी पहुंचे । और घोषणा करते हुए कहा, कि जल्द ही आप पार्टी सीएम उम्मीदवार की घोषणा करेगी ।

राजनैतिक दौरे पर निकले सिसोदिया ने रामबाण छोड़ा और जा पहुंचे भवाली, बाबा नीम करौली के आश्रम उनके दर्शन करने । वही आश्रम जहां देश और दुनिया के बड़े-बड़े दिग्गज अपना शीष झुकाने आते हैं । और बाबा से आर्शिवाद लेकर दुनिया में अपना परचम लहराते हैं ।

बाबा नीम करौली आश्रम में दर्शन करने पहुंचे दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया
बाबा नीम करौली आश्रम में दर्शन करने पहुंचे दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया

बहरहाल चलते हैं, बाबा के दर्शन और आर्शिवाद लेने के बाद हुई सिसोदिया की प्रेस कांफ्रेंस में । सिसोसिया ने शनिवार को अपनी प्रेस-कांफ्रेंस में राज्य की वर्तमान और बीती सरकार पर जमकर निशाना साधा । और भाजपा कांग्रेस को कह डाला स्टिंगवाजों की सरकार

जनता को तय करना है वो कैसी सरकार चाहती है !
जनता तय करेगी उत्तराखंड का भाग्य

सिसोसिया इतने पर ही खामोश नहीं हुए । सिसोसिया ने कहा कि जब हरीश रावत का स्टिंग सामने आया तो सीएम त्रिवेंद्र रावत खामोश रहे और सीएम त्रिवेंद्र के स्टिंग पर अब हरीश रावत ने चुप्पी की साध ली है । वर्तमान और बीती सरकार को सिसोदिया ने घोटालेवाजों  की सरकार तक बता दिया । 

सिसोदिया ने जनता को दो-टूक भाषा में साफ किया कि अब उन्हें तय करना है, कि वो कैसी सरकार चाहते हैं। अगर वो आप की सरकार बनावाएंगे तो सभी स्टिंग और घोटालों की न सिर्फ जांच करवाई जाएगी बल्कि दोषियों पर कार्रवाई भी होगी ।

पार्टी और पब्लिक संवाद के बाद चुना जाएगा सीएम कैंडिडेट
पार्टी और पब्लिक संवाद के बाद चुना जाएगा सीएम कैंडिडेट

चुनावों में टिकट देने पर सिसोदिया ने साफ किया, कि किसी भी दागी को पार्टी उम्मीदवार नहीं बनाएगी । पार्टी जनता और कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करके मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार जल्द ही घोषित करेगी । पार्टी के कार्यकर्ता उसी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे । सीएम पद के प्रत्याशी पर दावा करते हुए सिसोदिया ने स्पष्ट किया, कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की ओर से सीएम पद का प्रत्याशी ईमानदार, देशभक्त और कर्मठ होगा । मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी प्रवासी नहीं बल्कि उत्तराखंड से ही होगा ।                    

Share, Likes & Subscribe