हल्द्वानी #HaldwaniLive #BolHaldwaniBol शहर से एक बुरी ख़बर… ये ख़बर हमारे Citizen Journalist  विनोद पांडे जी ने भेजी  है ।

गुरुवार शाम करीब 3.40 बजे तिकोनिया ICICI बैंक के पास नहर से किसी शख्स की लाश मिली है…नहर में लाश की ख़बर लगते ही इसे देखने के लिए आस-पास के तमाम लोगों का हुजूम इक्ट्ठा हो गया। cनहर में लाश होने की जानकारी  लगते ही भोटिया पढ़ाव चौकी से पुलिस भी मौके पर जा पहुंची । लाश को नहर से निकालने में पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी ।

पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर युवक की पहचान के लिए जांच शुरू कर दी है। दरअसल नहर में लाश की ख़बर पुलिस तक किसी राहगीर ने पहुंचाई …पहली नज़र में ये मामला हत्या से जुड़ा लगता है। मतलब ये कि नहर में मिले युवक को पहले किसी से क़त्ल किया …और फिर उसे नहर में फेंक दिया। ताकि क़त्ल की इस वारदात का पता किसी को न लग सके। और साथ ही मरने वाले शख्स का शव नहर में सड़-गल जाये। ताकि मरने वाले शख्स की पहचान भी न हो सके।

बहरहाल पुलिस ने इस मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक सबसे पहले मरने वाले शख्स की पहचान की कोशिश की जाएगी…ताकि उसके परिजनों को इस घटना की जानकारी दी जा सके। और उसके बाद इस घटना की सही तरीके से जांच की जा सके।

Share, Likes & Subscribe