हल्द्वानी में जल्द बनेगा जमरानी बांध और आईएसबीटी – मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत

हल्द्वानी #HaldwaniLive  हल्दावानी और नैनीताल की आम जनता जमरानी बांध के लिए तमाम बार सड़कों पर उतरी लेकिन हर बार नेता वादा करके बे-वफा हो गये…लेकिन शनिवार को हल्द्वानी पहुंचे सूबे के मुखिया त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जनता के साथ हुई बे-वफाई को बेहद गंभीरता से लिया…और वादा किया किया कि जमरानी बांध के निर्माण की प्रक्रिया जल्द शुरू होगी। जमरानी बांध पर गंभीर दिखे मुख्यमंत्री रावत ने मीडिया के सामने वादा किया कि वो 20 दिसंबर को इस मामले में उत्तर-प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात करेंगे।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत हल्द्वानी में कुमांऊ संभाग कार्यालय में आयोजित विस्तारकों की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे थे। रावत ने प्रेस से रूबरू हुए। प्रेस कांफ्रेस के दौरान सीएम रावत ने हल्द्वानी में ISBT  को बनाने के सवाल पर कहा कि परिवहन विभाग में इस योजना पर काम चल रहा है। और जल्द ही इसे बनाने का काम भी शुरू हो जाएगा। साथी राज्य की लचर स्वास्थय सेवाओं के बारे में भरोसा दिलाया कि एक साल के अंदर स्वास्थ सेवाओं का पूरी तरह से इलाज कर लिया जाएगा और राज्य के नागरिकों को बेहतर स्वास्थय सेवाएं प्रदान की जाएंगी…और हर अस्पताल में एक डॉक्टर मौजूद होगा।

प्रेस के सवालों कका जबाव देते हुए रावत ने कहा कि सरकार ने अलकनंदा होटल को हासिल कर एक बड़ी उपलब्धी प्राप्त की है। लखवाड़ परियोजना को लेकर भी छह राज्यों के मुख्यमंत्री ,केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से जल्द मुलाकात करेंगे। इसके अलावा सीएम रावत ने प्रदेश कार्यसमिति का महत्व बताते हुए कहा कि सरकार होने के नाते संगठन के कार्यकर्ता जनता और सरकार के बीच सेतु का काम कर रहे हैं। और सरकार ने हमेशा जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए ही निर्णय लिए हैं और आगे भी निर्णय लेते वक्त वो राज्य की जनता की भावनों का ख्याल रखेंगे। मुख्यमंत्री ने खासतौर पर कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि वो सरकार के काम और उसकी उपलब्धियों को जनमानस तक पहुंचाएं…तभी लोगों को सरकार के अच्छे कार्यों का पता चल सकेगा।

Share, Likes & Subscribe

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *